सहरसा : बनगांव थाना क्षेत्र के बनगांव गांव में शुक्रवार रात चैनपुर निवासी हेमकांत झा और उषा देवी का 26 वर्षीय पुत्र विकास कुमार झा उर्फ बौआ झा की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम विकास अपने बनगांव के ही मित्र नीतीश कुमार और सरोज कुमार के साथ बनगांव आया हुआ था.
जहां उसका अपना और बहन का भी ससुराल है. शाम को उसी दोस्तों के साथ अपने घर चैनपुर लौटने के दौरान बनगांव के ही आर्या गो ऑफिस के समीप आर्या गो दफ्तर के कर्मियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बाद में बनगांव थाना को सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची तो समीप के एक पोखर के किनारे विकास कुमार को अधमरा स्थिति में गिरा पाया. विकास सहित उसके दोस्त नीतीश कुमार और सरोज कुमार को घायल अवस्था में बरियाही स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां विकास की मौत हो गयी. 
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते शुक्रवार की रात ही आर्या गो के संचालक दिलखुश कुमार, पवन खां, दीपक कुमार, बच्चा खां, मोहर खां और आर्या गो के कर्मी चैनपुर निवासी राजेश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया. इधर शव का रातों रात पोस्टमार्टम होकर शनिवार की सुबह आने के बाद ग्रामीणों ने शव के साथ बलवाहाट-बरियाही मुख्य सड़क को जाम कर दिया. जिसे काफी मशक्कत के बाद वहां पहुंच कर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने हटवाया. 
(सभार/सौजन्य से)


Share To:

Post A Comment: